Monday, January 20, 2020

टेलीग्राम से 1000$ प्रति महीने कैसे कमा सकते हैं?

टेलीग्राम पर सभी सेवाएं मुफ्त हैं, फिर टेलीग्राम ऐप कैसे पैसे कमाता है? यहां हमने इस विषय से संबंधित विवरणों को शामिल किया है।
हो सकता है कि टेलीग्राम अपने आप में एक बहुत लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप बन गया हो। लेकिन एक बात मैं आपको बहुत स्पष्ट कर देना चाहता हूं, यानी कि टेलीग्राम ने 2013 में लॉन्च होने के बाद से कोई राशि नहीं बनाई है, लेकिन हाँ इसकी शुरुआत 2019 में शुरुआती सिक्का पेशकशों में 1.7 बिलियन डॉलर से अधिक हुई है।
फिर से यह अपने वास्तविक उपयोगकर्ताओं द्वारा दिए गए दान से धन जुटाता है। टेलीग्राम चाहता है कि उसके नेटवर्क में किसी भी तरह के विज्ञापनों का इस्तेमाल कभी न हो। लेकिन कहा जा रहा है कि, यह निश्चित रूप से अच्छी तरह से विकसित करना चाहता है, लेकिन हर समय 100% मुफ्त है।
आप टेलीग्राम पर हजारे डाला से ज्यादा भी कमा सकते हैं| कैसे टेलीग्राम पर पैसा कमाना है चलिए बात करते हैं|
अगर आपके पास टेलीग्राम पर एक चैनल है तो यह आर्टिकल आपको जरूर मदत आएगा और पैसा आप आसानी से कमा सकते हैं
अगर आप टेलीग्राम पर अभी तक चैनल नहीं बनाया है और कैसे बनाना है नहीं जानते हैं तो इस आर्टिकल को पड़ी है आप सब जान जाएंगे👇🏻
  • एफिलिएट मार्केटिंग
एफिलिएट मार्केटिंग ऑनलाइन पैसे कमाने का एक सबसे अच्छा तरीका है, खासकर टेलीग्राम से। अब आपके मन में कई सवाल आ रहे होंगे जैसे कि एफिलिएट मार्केटिंग क्या है, इसकी शुरुआत कैसे करें आदि। एफिलिएट मार्केटिंग का मतलब है विशिष्ट कंपनियों के उत्पाद को बेचना और आपके द्वारा बेचे जाने वाले हर उत्पाद से कमीशन कमाना।
उत्पाद की विविधता और उच्च कमीशन दरों के संदर्भ में, अमेज़ॅन के सहयोगियों को सर्वश्रेष्ठ संबद्ध विपणन कार्यक्रम के रूप में स्थान दिया गया है।
  • लिंक छोटी सेवाओं का उपयोग करें
यह विधि सभी के लिए सबसे आसान है, आपको बस लिंक को छोटा करना है, उन्हें साझा करना है और जब कोई व्यक्ति उस लिंक को खोलेगा तो आपको भुगतान करना होगा। कई लिंक छोटी सेवाएं हैं लेकिन Gplink को सबसे अच्छा माना जाता है।
  • रिचार्ज ऐप्स का जिक्र - फ्री रिचार्ज एप्स
आपने पहले ही कई फ्री रिचार्ज एप्स का इस्तेमाल किया होगा। किसी भी रिचार्ज ऐप का जिक्र करने से, आपको उस ऐप के वॉलेट में कैश मिलता है। इस पद्धति का उपयोग करके, आप बड़ी नकदी नहीं कमा सकते हैं, लेकिन आप मुफ्त रिचार्ज, पेटीएम नकद, मुफ्त माल आदि कमा सकते हैं।
आप फ्री रिचार्ज एप्स जैसे टास्कबक्स, लाडो, अर्न टॉकटाइम, मेंसेंट आदि का उपयोग कर सकते हैं। कई रिचार्ज एप हैं जिन्हें आप गूगल प्लेस्टोर पर पा सकते हैं।
  • भागीदारी हो रही है
हेडिंग सभी को समझाती है कि यदि आपके चैनल में आपकी भागीदारी के लिए किसी भी वेबसाइट की श्रेणी से काफी बड़े सदस्य हैं तो भागीदारी के लिए। वेबसाइट के मालिक हमेशा ट्रैफिक की भूख में होते हैं। इसलिए वे आसानी से आपके साथ भागीदारी करेंगे। वे आपको उनकी सामग्री के लिंक प्रदान करते हैं, और आपको बस इसे अपने चैनल में साझा करना होगा।
लिंक प्रति मूल्य पूरी तरह से चैनल श्रेणी और वेबसाइट के मालिक के बजट पर निर्भर करता है।
यह बात है, और यह टेलीग्राम से पैसा कमाने का सबसे अच्छा लेख था, मुझे आशा है कि आपको यह पसंद आएगा।
इसके अलावा, मैं यह कहना चाहूंगा कि यह बात रातोंरात नहीं होगी। आपको धैर्य रखना होगा और काम करते रहना होगा। यदि आपके द्वारा अपने चैनल में प्रकाशित की जा रही सामग्री आकर्षक है, तो आप निश्चित रूप से अनुयायियों को प्राप्त करेंगे, और वे बढ़ते रहेंगे
यह "टेलीग्राम से पैसे कमाने" पर मेरा मेगा गाइड था। यह सबसे अच्छा लेख है जो आप कभी भी इंटरनेट पर पाएंगे। ऑनलाइन पैसा कमाना हमेशा एक गर्म विषय है और दैनिक रूप से इंटरनेट से अधिक से अधिक कमाने के लिए कई तरीके खोजे जाते हैं। लेकिन एक स्थिर आय बनाने के लिए, आपको एक पर ध्यान केंद्रित करने और इसके मास्टर होने की आवश्यकता है।
बहुत पैसा कमाए धन्यवाद !!!🙏

No comments:

TMB Jobs 2020:Recruitment for Deputy General Manager Vacancies - 1,25,000 Salary - Apply Now

On 29/05/2020, TMB announced Job notification to hire candidates who completed B.Tech/B.E, LLB, M.E/M.Tech for the position of Deputy Genera...

Popular